इंडियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तान को लिया जाना चाहिए था :शाहरुख़ खान !!

इंडियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तान खिलाड़ियों को लेकर चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में शिवसेना भी कूद गई है ।

शिवसेना ने कहा है कि अगर फ़िल्म स्टार शाहरुख़ ख़ान की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा, तो उन्हें इसका नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए ।

पिछले दिनों हुए बयानबाज़ी के बाद एक समय लग रहा था कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर आईपीएल में चल रहा विवाद थम जाएगा । आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के एक मालिक शाहरुख़ ख़ान ने आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के न लेने पर सवाल उठाया था और कहा था कि ऐसा सम्मानपूर्ण तरीक़े से भी हो सकता था ।
गृह मंत्री पी चिदंबरम ने इस मामले में सरकार की किसी भूमिका से तो इनकार किया ही, साथ ही आईपीएल के रवैए पर निराशा भी जताई। इसके बाद कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल करने पर बात होने लगी। इसमें कोलकाता की टीम का भी नाम लिया जा रहा है । शिवसेना ने इस मामले पर शाहरुख़ ख़ान को चेतावनी दी है ।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने मुंबई में पत्रकारों से बातचीत में कहा, "अगर शाहरुख़ ख़ान चाहते हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी यहाँ खेलें, तो उन्हें इस्लामाबाद या कराची में जाकर मैच खेलना चाहिए। अगर वे अपनी टीम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को शामिल करते हैं, तो उन्हें इसका नतीजा भुगतने के लिए भी तैयार रहना चाहिए ।

शाहरुख़ ने कहा था कि वे यह मानते हैं कि आईपीएल के तीसरे संस्करण में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को लिया जाना चाहिए था ।

No comments:

Post a Comment