सपा ने अमर को अपमानित किया है :- जया प्रदा

पूर्व पार्टी महासचिव अमर सिंह के बाद समाजवादी पार्टी की सांसद जयाप्रदा ने पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है ।

रामपुर की सांसद जयाप्रदा ने दिल्ली में चार पार्टी विधायक और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पत्रकारों को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के किसी सदस्य पर परिवार के लोग हमला कर रहे हैं तो उसको रोकना पार्टी नेतृत्व का काम है ।

उनका निशाना सीधे मुलायम सिंह यादव पर था, उन्होंने सीधे तौर पर उनका नाम नहीं लिया । फ़िल्मों से राजनीति का रुख़ करने वालीं जयाप्रदा ने कहा कि वह नेताजी से स्नेह करती हैं और वो उनके पिता सामान हैं। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अगर ऐसा मौक़ा आया कि उन्हें मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह के बीच एक को चुनना पड़ा तो वह किसको चुनेंगीं? तो उनका जवाब था अमर सिंह को, जिन्होंने मुश्किल की घड़ी में उनका साथ दिया था । उन्होंनें इस बार रामपुर में हुए चुनाव का उदाहरण दिया जहाँ उनके निजी जीवन पर कीचड़ उछाला गया ।

जया प्रदा ने अमर सिंह के नेतृत्व में एक लोकमंच बनाने की घोषणा की । हालाँकि इसकी बात अमर सिंह गाज़ीपुर की एक रैली में शनिवार को ही कर चुके थे । उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक मंच नहीं और यह मंच आम लोगों से जुड़े मामले अलग अलग स्तर पर उठाएगा । समाजवादी पार्टी के महासचिव राम आसरे कुशवाहा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अमर सिंह पार्टी के लिए इतिहास हैं और अब इसमें जयाप्रदा का नाम भी जोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार के ख़िलाफ़ बोलना अनुशासनहीनता है ।

No comments:

Post a Comment