टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सगाई की !!


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक से सगाई कर ली है और पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल का दावा है कि ये दोनों अगले महीने निकाह करेंगे।

जियो टेलीविजन की रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया है कि खेल जगत की इन दोनों हस्तियों की सगाई हो गई है और अप्रैल में इनका निकाह होगा। संयोग से शोएब पर इससे पहले हैदराबाद की एक अन्य लड़की आयशा सिद्दीकी से 2002 में फोन पर निकाह करने का आरोप लगा था हालांकि क्रिकेटर ने कहा कि उनकी केवल सगाई हुई थी।

आयशा के पिता ने तलाक नहीं देने के कारण मलिक के खिलाफ अदालती कार्रवाई करने की धमकी दी थी। चैनल के अनुसार शोएब की मां भारत में सानिया के माता पिता से मिली और उन्होंने अपनी भावी पुत्रबधू को स्वीकार कर लिया।

चैनल ने कहा कि वलीमा यानी दावत लाहौर में 16 या 17 अप्रैल को हो सकता है। उसने सूत्रों के हवाले से कहा है कि सानिया और शोएब पिछले छह महीने से एक दूसरे से प्यार करते हैं और सानिया की अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई टूटने का कारण भी यही हो सकता है।

शोएब ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा था कि मैं जल्दी ही शादी करना चाहता हूं। जल्दी ही आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी लेकिन यह मेरे परिवार पर निर्भर करता है। मैं इसी साल शादी कर लूंगा। यह पूछने पर कि क्या यह अरेंज मैरिज होगी, उन्होंने कहा कि कोई नहीं कह सकता कि क्या होगा। लेकिन यह मेरे परिवार की रजामंदी से होगा।
 

1 comment:

सलीम ख़ान said...

India men sab mar gaye the kaaa !!!

Post a Comment