कोलकाता मे होने वाले भारत श्रीलंका एक दिवसीय मैच के टिकट दर्शक नहीं खरीद सकेंगे !!

कोलकाता के ईडन गार्डन में kolkata_310भारत और श्रीलंका के बीच 24 दिसंबर को होने वाले चौथे वनडे मैच के टिकट आम दर्शक खरीद नहीं सकेंगे क्योंकि इस बार सीटों की कमी की वजह से टिकट नहीं बेचे जाएंगे।

देश में शायद ही ऐसा कभी हुआ हो जब किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकट खरीदे नहीं जा सकेंगे। बंगाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों का कहना है कि 83635 दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में मरम्मत और निर्माण कार्य की वजह से इस बार 53 प्रतिशत सीटें ही मैच देखने के लिए उपलब्ध रहेंगी।

कैब के संयुक्त सचिव विश्वरूप डे का कहना है कि हम किसी टिकट की कीमत नहीं रखेंगे। 4 गैलरियों में मरम्मत कार्य की वजह से हमें ऐसा
करना पड़ेगा। हमारे लिए विश्वकप महत्वपूर्ण है।

मरम्मत की वजह से 44736 दर्शक ही मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। कैब 32736 सदस्यों को मुफ्त टिकट बांटेगी। इसके अलावा 8667 टिकट कैब से संबंधित क्लबों, जिलों और विश्वविद्यालयों व 3300 टिकट अतिविशिष्ट लोंगों को दिए जाएंगे।






2 comments:

नीरज गोस्वामी said...

कलकत्ता के आम क्रिकेट प्रेमियों के लिए दुखद समाचार...जो क्रिकेट खाते बिछाते ओढ़ते हैं उन्हीं को स्टेडियम से दूर रखा जायेगा...क्या ही अच्छा होता यदि विशिष्ट या अति विशिष्ठ लोगों को इस से दूर रखा जाता....खेद जनक बात.
नीरज

निर्मला कपिला said...

फिर तो बुरा हुया धन्यवाद इस जानकारी के लिये

Post a Comment