आप की समस्याओ का समाधान

पत्नी : तुम हमेशा मेरा फोटो अपने बटुए में रखते हो, क्यों ?
पति : जब भी कोई समस्या होती है,
चाहे कितनी ही बड़ी क्यों न हो,
मैं तुम्हारा फोटो देख लेता हूं और समस्या दूर हो जाती है।
पत्नी (इतराते हुये) : देखा, मैं तुम्हारे लिये कितनी चमत्कारी हूं।
पति : हां! मैं तुम्हारा फोटो देखता हूं,
फिर अपने आप से पूछता हूं,
कि क्या कोई समस्या इससे बड़ी भी है ??????????????/

और एक कुवारी लड़की ने , बस .......... , और ................ ने क्या कहा ?
देखे http://wwwdarddilka.blogspot.com/

2 comments:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

भाई हास्य अटैक से अगर कोई भड़ासी अस्पताल पहुंच गया तो आप नैतिक तौर पर उसके लिये जिम्मेदार होंगे....
जय जय भड़ास

दीनबन्धु said...

बचाओ... बचाओ....
अमित भाई ने हंसा कर मार डालने की सुपारी ली है क्या:)
मेरी बीवी ने आपको जी भर का पानी पी-पीकर कोसा है अमित भाई:)
जय जय भड़ास

Post a Comment