प्रियभांशू पर ऍफ़ आई आर दर्ज, कभी भी हो सकती है गिरफ़्तारी.

दिल्ली की पत्रकार निरुपमा पाठक की संदिग्ध मौत के मामले में अब प्रेमी भी फंस गया है. उसपर कोडरमा की पुलिस और कोर्ट दोनों ने शिकंजा कस दिया है. दिल्ली में पुलिस पूछताछ कर ही रही है. कोडरमा पुलिस स्टेशन में प्रियभांशू के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी और खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले दर्ज हो गए हैं.

दिल्ली की पत्रकार निरुपमा पाठक की संदिग्ध मौत का मामला पेचीदा होने लगा है. अब उसका प्रेमी प्रियभांशु भी कानून के फंदे में है. झारखंड के कोडरमा में सुधा पाठक की शिकायत पर सुनवाई के बाद प्रियभांशु के खिलाफ 376 यानी बलात्कार, 420 यानी धोखाधड़ी, 306 यानी खुदकुशी के लिए उकसाना और 506 यानी जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हो गया है.

कोडरमा की अदालत ने सुधा पाठक को अपनी बेटी निरुपमा के क्रियाकर्म में शामिल होने के लिए तीन दिन तक पैरोल पर छोड़ने को कहा है. लेकिन अब निरुपमा के घरवालों ने जल्द से जल्द सच सामने लाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है.

प्रियभांशु की हकीकत जानने के लिए झारखंड के कोडरमा की पुलिस की टीम ने दिल्ली प्रियभांशु से दो दिनों तक पूछताछ की. मकसद था ये जानना कि निरुपमा के तीन महीने से गर्भवती होने की जानकारी प्रियभांशु को कैसे नहीं थी और किन परिस्थितियों में निरुपमा ने दिल्ली छोड़ा था.

इसके लिए पुलिस प्रियभांशु के ईमेल, एसएमएस खंगाल रही है और निरुपमा की डायरी, लैपटॉप के साथ-साथ प्रियभांशु का मोबाइल जब्त कर लिया गया.

निरुपमा का परिवार दावा कर रहा है कि उसने खुदकुशी की थी, जबकि प्रियभांशु का कहना है कि निरूपमा के घरवालों ने ही उसकी जान ली है. लेकिन पुलिस अभी तक सच का कोई भी सिरा पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है.


No comments:

Post a Comment