मस्त फिगर का चस्का,अंग-अंग फड़का

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उप मुख्‍यमंत्री चंद्रमोहन को पद से हटा दिया है। पार्टी के प्रवक्‍ता ने बताया कि चंद्रमोहन पिछले 50 दिनों से अपने कार्यालय से गैरहाजिर हैं.लेकिन ये बात किसी से छुपी थोड़े ही है नवाब साब आजकल एक खूबसूरत छोकरी के इश्क मे निकम्मे हो रहे है न उन्हें जनता का दुःख दिखाई देता है ना ख़ुशी उन्हें तो सिर्फ अपनी मासूका का चेहरा नजर आता है और वे दुनिया से बेखबर सारा दिन मासूका के साथ कमरे मे बंद रहते है अब भैया जो खबर हम तक आई है सो आप को बता रहे है !

भैया तो आजकल देश मे फ़ैल रहा आतंकवाद,गरीबी और न जाने कितनी समस्याए है लेकिन वो हल कैसे होगी जब हमारे उप मुख्‍यमंत्री ही ऐसे हो ! खैर चंद्रमोहन जी भी जवानी ख़त्म होने से पहेले ही मजे लूटना चाहते है उनका सोचना भी शयद ठीक है की गरीब फिर पैदा होंगे और फिर परेशान करेंगे सो कुछ नया करो !खैर आगे की खबर भी कुछ ऐसी है हुड्डा ने उप मुख्‍यमंत्री चंद्रमोहन को कर्तव्‍य-पालन में शिथिलता बरते जाने पर हटाने का निर्णय लिया. चंद्रमोहन एक माह से गैरहाजिर चल रहे थे. इस वजह से आम जनता में भी चंद्रमोहन की नकारात्‍मक छवि बनती जा रही थी.नए उप मुख्‍यमंत्री के तौर पर अब तक किसी का नाम सामने नहीं आया है. इधर, चंद्रमोहन के भाई और हरियाणा जनहित कांग्रेस के नेता कुलदीप विश्नोई का कहना है कि चंद्रमोहन की इस हरकत से परिवार शर्मिंदा है.अब जिसका पूता इतना अच्छा होगा बह परिवार सर्मिन्दा नहीं होगा तो क्या गर्व महसूस करेगा !!जब तक आशिक kism के नेता भारत को मिलते रहेंगे तब तक बंटाधार होता रहेगा

4 comments:

X-Man said...

तेज लिखा है ऐसा लग रहा है कि एक कुंटल लाल सूखी मिर्चों की धूनी भड़ास पर दे दी गयी है।
जय जय भड़ास

मोहम्मद उमर रफ़ाई said...

बेटा असल में ऐसी ही जरूरत है भड़ास को हवन कुंड बना देने की ताकि सारी परेशानियों को भस्म करा जा सके।
जय जय भड़ास

फ़रहीन नाज़ said...

ऐ मेरे खुदा ये सारे लोग प्यार के दुश्मन क्यों बने बैठे हैं जब लोग इश्क में तख्तो-ताज छोड़ देते हैं तो ये तो बड़ी सामान्य बात है मैं पट्ठे की कद्र करती हूं काश मुझे भी किसी से इश्क होता और छोड़ने के लिये कुछ अपने पास भी होता:)
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

संजय भाई,
कड़वा और धारदार,
बढिया लिखा है,
बधाई आपको.
जय जय भडास

Post a Comment