अफजल बोल रहा हूँ

मैं अफजल बोल रहा हूँ जब तक सूबे में कांग्रेस की सरकार है तबतक मुझे किसी का बाप भी फांसी नहीं दे सकता मुझे फांसी आडवानी

के प्रधान मंत्री बनने के बाद ही दिया जा सकता कुछ फंडू सेकुलर लोग नाराज हो रहे होंगे की मैं ये क्या फासीवादी लेख लिख रहा हूँ

पर जनाब आप को मालूम हो ये मैं नहीं ख़ुद अफजल कह रहा है ये उसी का बयान है

आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं की आतंकवादीयों की हमारे जंग लगे नेताओं के बारे में क्या सोच है

जब पीएम मुम्बई पर हमले के बाद हजारवी बार अपना घिसा पिटा बयान दे रहे थे तो पता नहीं क्यों रह रह के मुझे महाभारत के शिखंडी याद आ रहे थे

कल तेरह दिसम्बर को मैंने देखा संसद हमले के सहीदों के परिवार वाले गैस या नौकरी नहीं बल्कि अफजल की फासी मांग रहे थे

अगर हमारी मौगी सरकार यह नहीं कर सकती तथा तथा कथित सेकुलर मीडिया को हम बहुसंख्यक लोगों का दर्द सुनाई नहीं देता तो सावधान

तुमलोग जिस हिन्दू आतंकवाद को सिद्ध कराने की कोसिस कर रहे हो कहीं वह सच ना हो जाए

सीधी सी बात है अगर उनके जिंदा रहने से हम मर रहें हैं तो बेहतर है की वो ही मर जाएँ

2 comments:

फ़रहीन नाज़ said...

भाई,आपको शिखंडी याद आए तो मुझे अजीब लगा क्योंकि मैने तो पढ़ा है कि वह एक बहुत ही बहादुर महारथी था और कुटिल तो हरगिज नहीं था लेकिन ये लोग तो कुटिल भी हैं और षंढ भी......
जय जय भड़ास

मुनव्वर सुल्ताना said...

आप यकीन मानिये कि अफ़जल सफ़ेद झूठ बोल रहा है क्योंकि फांसी तो उसे आडवाणी भी नहीं देगें क्योंकि ये सारे ही तो मक्कारी में एक से बढ़ कर एक हैं क्या इन लोगों ने राम मंदिर के बनाने के लिये विधेयक लाने की पहल भी करी थी????
जय जय भड़ास

Post a Comment