मैं हूं डॉ. रूपेश श्रीवास्तव और मेरी भाषा ऐसी है

मैं डॉ. रूपेश श्रीवास्तव हूं जो कि आयुषवेद नाम का आयुर्वेद की मुफ़्त सलाह देने वाला और मात्र उत्पादन मूल्य पर दवाएं उपलब्ध कराने का काम करता हूं लेकिन चूंकि मेरे पास कोई डिग्री वगैरह तो है नहीं तो आयुषवेद पर सवालों के जवाब देने से पहले संजय सेन के बाप को फोन करके दवाएं पूंछता हूं तब पोस्ट लिखता हूं और रही बात चवन्नी का चूरन भेजने की तो मैं तो संजय सेन की सलाह पर कई लोगों के पैसे भी खा जाता हूं और चूरन तक नहीं भेजता। मैं ही तो हूं डॉ. रूपेश श्रीवास्तव। साले खबीस की औलाद यशवंत सिंह थोड़ा और तेल लगा ताकि वह मूते तो तुझे दो चार बूंद चाटने को मिल जाएं। मैं हूं डॉ. रूपेश श्रीवास्तव और मेरी भाषा ऐसी है कि तुझ जैसे हरामियों का पिछवाड़ा फट कर तालाब बन जाए, लिख इस बात को अपने भड़वों की जमात जोड़े हुए हिंदुस्तान के सिरदर्द पर......।
जय जय भड़ास

No comments:

Post a Comment