जरा एक नजर "छिछोरे" पर तो डालिये....

भड़ासी भाई बहनो मैंने भी एक नया प्रयोग करा है जरा आप लोग नजर मार कर बताएं कि कैसा लगा
आप सबकी समीक्षा की प्रतीक्षा रहेगी। ये टीन-एज के लोगों का ब्लाग है और इसका नाम रखने की प्रेरणा मुझे मेरी एक सड़ी सी बेकार टीचर से मिली जो हमेशा अजीब से सम्बोधनों से बच्चों को बुलाती है जैसे कि अरे ए छिछोरे, ओए लौंडे..... वगैरह जबकि मैं एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ता हूं। मुझे तो छिछोरा शब्द काफ़ी आकर्षक लगा ऐसा लगता है कि इसमें ’छिपा हैं कोई शरारती सा छोरा’ जो दुनिया बदल सकता है अगर आपनी पर आ जाए।
http://www.chhichhore.tk यानि कि छिछोरे.....

जय जय भड़ास

4 comments:

दीनबन्धु said...

बासित बच्चा! तुम तो बड़े तेज़ निकले जब कुछ दिन पहले मैं और अजय मोहन भाई से मिले थे तब तो इस योजना के बारे में नहीं बताया था, तुम्हारे ब्लाग के नाम से मिलता-जुलता एक गाना है :)
काले काले बाल
गाल गोरे गोरे
अरे ओरे ओरे....
इसमें छिछोरे कितनी मस्ती से फिट करा जा सकता है:)
जय जय भड़ास

मुनव्वर सुल्ताना said...

छिछोरे.... बड़ा ही धांसू और धड़ाम धकेल नाम है बच्चे लेकिन मानना पड़ेगा तुम्हें जो इतना अजीब नाम रखने की हिम्मत कर पाए...
लगे रहो भड़ास का आशीर्वाद तुम्हारे साथ है
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

बासित साहब,
बधाई और शुभकामना, प्रयास बढिया है जारी रहिये.
जय जय भड़ास

mark rai said...

congratulation...

Post a Comment