महावीर सेमलानी नामक महाकांइया राक्षस से सवाल





महावीर सेमलानी नामक राक्षस एक बार फिर साधु के वेश में आया है टिप्पणी करने लेकिन इससे जो सवाल डा.रूपेश ने करा था उसका उत्तर इसने आज तक न दिया। इन राक्षसों की साधारण मानवों पर प्रभाव डालने की जो तरकीब है वो आप सबके सामने ला रहे हैं जरा ध्यान दीजिये। ये आपके नेताओं,शीर्षस्थ आदरणीय धर्माचार्यों,मन्त्रियों,अधिकारियों आदि के साथ तस्वीरें ले कर आपको जता देते हैं कि जब तुम्हारे बड़े हमारे आगे सिर झुका रहे हैं तो तुम्हारी क्या बिसात है। जबकि ये अधिकतर धनबल पर ही करा जाता है।
भड़ास पर भी जब ये राक्षस साधु बन कर एक पोस्ट लेकर आया था तो इसने यही तरीका इस्तेमाल करा था कि अपने दानवाचार्यों(शुक्राचार्य की परंपरा के राक्षस मुनि) के साथ भूतपूर्व राष्ट्रपति कलाम जी की तस्वीर प्रकाशित करी थी ताकि भड़ासी इसके प्रभाव में आ जाएं लेकिन भड़ासी कहां किसी ढोंगी से प्रभावित होते हैं किसी भाई ने इस पोस्ट पर राष्ट्रपति महाराज जी को लपेट लिया जस्टिस आनंद सिंह वाले मामले को लेकर।
इस साधु वेशधारी कपटी से आप सबके सामने एक सवाल रखा जा रहा है जिसका ये क्या उत्तर देगा आप सब देखियेगा-------
१. क्या जैन रामायण नाम का कोई ग्रन्थ है?
जय जय भड़ास
जय नकलंक

2 comments:

दीनबन्धु said...

क्या सचमुच जैन रामायण नामका कोई ग्रन्थ है और वो भगवान श्री राम पर केन्द्रित है???
जय जय भड़ास

अमित जैन (जोक्पीडिया ) said...

रामायण का कुछ इतिहाश भी जानते हो या नहीं , अगर नहीं तो रामायण किन किन भाषाओ मे कब कब , किनके द्वारा लिखी गए ये जान लो , साथ मे जैन रामायण का भी इतिहास जान लो मेरी अगली पोस्ट मे

Post a Comment