काश हमारे नेता आस्ट्रेलियन होते....

अरे भाई लोगों पिछले सप्ताह हिन्दुस्तान टाइम्स के मुंबई संस्करण में एक समाचार पढ़ने को मिला कि आस्ट्रेलिया में एक नया राजनैतिक दल रजिस्टर हुआ है जिसका नाम है "नेशनलिस्ट सेक्स पार्टी", इस पार्टी से जुड़े लोगों का कहना है कि उनका एजेंडा और मेनीफ़ेस्टो आदि मात्र एक सूत्रीय है और वह है सेक्स...सेक्स....सेक्स और बस सेक्स। यारों शायद इस पार्टी के लोगों ने हमारे एक हिंदी ब्लागर मित्र की बात को दिल पर ले लिया है जो कि मनीषा दीदी को बता रहे थे कि सेक्स जीवन का अभिन्न अंग है क्या आप बिना सेक्स के किसी किस्म की कुंठा नहीं महसूस करती हैं। यह पार्टी उन लोगों करीब बीस लाख लोगों को लक्ष्य में रख कर बनायी गयी है जो येन-केन-प्रकारेण पोर्नोग्राफी या अन्य सेक्स व्यवसायों से जुड़े हैं। अगर इस तरह की कोई राजनैतिक पार्टी हमारे देश में बन जाए तो गुरू गजब हो जाएगा; तमाम राजनेता दल बदल कर इस पार्टी में शामिल होने दौड़ पडेंगे फिर चाहे वह बीजेपी के हों या कांग्रेस या चिट्टू पिट्टू पार्टियां। अरे सोचो यारों इस देश में राजनेताओं ने धर्म से लेकर भाषा तक को मुद्दा बना कर पार्टियां बना रखी हैं सन १८५७ की भट्ठी पर राजनीति की रोटियां अब तक सेंकी जा रही है तो क्या इस महाविचार पर कोई राष्ट्रीय राजनैतिक दल हमारे देश में नहीं बन सकता?
जय जय भड़ास

1 comment:

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) said...

डोक्टर साहब,
सेक्स पार्टी तो हमारे यहाँ सुपर हिट रहेगी, और मैं दावे के साथ कहता हूँ की सेक्स कुंठित लोग हिन्दुस्तान से ज्यादा कहीं नही हो सकते,
रामदौस से बढिया नेता इस पार्टी के लिए हो नही सकता और मुझे तो लगता है की अपनी भावी रणनीति के तहत ही रामदौस ने विभिन्न प्रकार के अ(प्राकृतिक) निर्णय भी जो दिए हैं.
जय जय भड़ास

Post a Comment